Categories
Advertisements
Be Connected
admin ' SMS Collection - Page 929
I miss u wen sumthng gud happens, coz u're d 1 I wana share it wit. I miss u wen sumthng is troubling me, coz u're d only 1 who understands me. I miss u wen I laugh & cry, coz I knw dat u're d 1 who makes my laughter grow & my tears dissapear.
Bikta he gam husn k bazar me,Lakho dard chipe hote he ek chote se inkar me!ho jao agar jamane se dukhi to,Swagat he hamari dosti k darbar me
Bhagvan se pani manga to sagar diya Phool manga bageecha diya, Ghar manga mahal diya, Paisa manga to aap ka number diya, " kab aau lene "
Tumhare samne hain itney items kabhi hame bhi pick karo... Hamare pyar ke ICON pe kabhi to tum DOUBLE-CLICK karo...
Dil ke armaan mandi me beh gaye, Hum scrip Average kar-kar ke mar gaye; Shayad aakhri fall ho yeh bazar me, Har correction yeh soch kar hum seeh gaye
Band Rakhte He Jubaan Lub Khola Nhi Krte Chand K Samne Sitare Bola Nhi Krte Yaad Karte He Tumko Har Pal Ye Raaz Hotho Se Khola Nahi Karat
Main Yeh Nahin KahtaK Koi Dil Main na Samaye main yeh nahin kahta K koi Aarzoo na Ban Paye Per..! Itna Zaroor kahna hai Ager samjh Sakoo K dil Main Kabhi kisi ko Itni Jaga Na doK Dil k liye Dharkna he Mushkal Hojaye.

